fbpx
You are here
Home > Business > देव श्री बुद्ध बनोगी (सेहली ग्राम) के मंदिर के विवाद को दूर करने के लिए, लोगों के विचारों को जानना महत्वपूर्ण है। आइए शुरू करते हैं यह अभियान …

देव श्री बुद्ध बनोगी (सेहली ग्राम) के मंदिर के विवाद को दूर करने के लिए, लोगों के विचारों को जानना महत्वपूर्ण है। आइए शुरू करते हैं यह अभियान …

देव श्री बुद्ध बनोगी (सेहली ग्राम) के मंदिर के विवाद को दूर करने के लिए, लोगों के विचारों को जानना महत्वपूर्ण है। आइए शुरू करते हैं यह अभियान …

 

हिमाचल प्रदेश में, प्रत्येक गांव का अपना मंदिर है या उनका कोई विशिष्ट देवता है। और लोग भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और उन्हें अपने ईश्वर पर गहरा विश्वास है।

आज मैं सेहली ग्राम देव श्री बुद्ध बनोगी मंदिर विवाद पर चर्चा करना चाहता हूं। मैं यह भी नहीं जानता कि मैं इस मामले के बारे में बात करने के लिए योग्य हूं या नहीं, लेकिन मैं अपने विचारों को बता रहा हूं। किसी भी अनजाने में हुई गलती के लिए क्षमा करें!

देव श्री बुद्ध बनोगी का मंदिर बहुत पुराना है और लोगों का उनके भगवान में गहरा विश्वास है। जैसे-जैसे समय बीत रहा है लोगों की हर बात पर अलग-अलग राय है और यह पूरी तरह से बुरा नहीं है अगर यह कुछ ऐसा नहीं है जो समाज की भलाई के लिए आवश्यक है।

इस पोस्ट में, मैं उस विवाद के बारे में बात कर रहा हूं जो विभिन्न रायों के कारण उठाया गया है। मैं जज नहीं हूं और इस बारे में बात नहीं कर रहा हूं कि कौन सही है या गलत।

मेरी समझ के अनुसार, ऐसे लोग हैं जिन्होंने देव श्री बुद्ध बनोगी के मंदिर पर ताला लगा दिया है। और उन्होंने मंदिर में प्रवेश करने के लिए देव को रोकने की कोशिश की और उसके बाद देव श्री बुद्ध भोगी पुराने मंदिर में नहीं जाते।

मैंने मंदिर देखा है जो कई बार साफ नहीं होता है और यह देखकर बहुत दुख होता है। मेरे पास यह साबित करने के लिए तस्वीरें हैं जिन्हें मैं पोस्ट करने जा रहा हूं।

 

मुझे केवल इतना कहना है कि लोगों को समाधान खोजने और किसी भी निष्कर्ष पर जल्द से जल्द पहुंचने की कोशिश करने की जरूरत है। लोगों को यह समझने की जरूरत है कि इसके घर और समाधान की कोई बात नहीं है। मैं विभिन्न धार्मिक समूहों से भी अनुरोध करता हूं जो सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और आगे आकर इस कारण का समर्थन करेंगे।

Comments

Leave a Reply

Top